Tuesday, July 24, 2018

मैं लक़ीर लिख रहा था...



Top post on IndiBlogger, the biggest community of Indian Bloggers
मैं लक़ीर लिख रहा था,
वो तस्वीर लिख गया I

मैं रात लिख रहा था,
वो प्रभात लिख गया I

मैं नैराश्य लिख रहा था,
वो प्रयास लिख गया I

मैं क़ाश लिख रहा था,
वो आकाश लिख गया I

मैं साँस लिख रहा था,
वो सुहास लिख गया I


मैं शीश लिख रहा था,
वो आशीष लिख गया I

मैं हार लिख रहा था 
वो प्रहार लिख गया I

मैं बेक़रार लिख रहा था,
वो क़रार लिख गया I

मैं आज लिख रहा था,
वो आगाज़ लिख गया I

मैं साज़ लिख रहा था,
वो आवाज़ लिख गया I

मैं लाल लिख रहा था,
वो गुलाल लिखा गया I

मैं हाल लिख रहा था,
वो कमाल  लिख गया I

मैं जाल लिख रहा था,
वो ज़लाल लिख गया I

मैं मलाल लिख रहा था,
वो निहाल लिख गया I

मैं  पीर लिख रहा था,
वो आख़िर लिख गया I 

मैं लक़ीर लिख रहा था,
वो तस्वीर लिख गया I

        ###

3 comments: